Romantic shayri

Romantic shayri

💝💝💘👸🔥🔥💝💝
 कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा,
 खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा,
 इश्क़ की आग में उसको इतना जला देंगे,
 कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार करेगा।
 🤩😍💖💛💙🖤💜♥️😘😍

Romantic shayri

 🙋🧖💖💙💜💙🧖😍
 तुम हसीन हो, गुलाब जैसी हो,
 बहुत नाज़ुक हो ख़्वाब जैसी हो,
 होठों से लगाकर पी जाऊं तुम्हे,
 सर से पाँव तक शराब जैसी हो।
 💙💜💖💜😍🧖💖🙋

Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
 सामने न सही पर आस-पास हूँ,
 पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
 मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
Romantic shayri


 💎💙💎💙🌹🌹🌹
 अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है..
 दूर हो हमसे तुम्हारी खता है..
 दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी..
 जिस के नीचे ‘आई मिस यू’ लिखा है..
 💎💙💎💙🌹🌹🌹

Romantic shayri

💎💙💎💙🌹🌹🌹
 वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,
 उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,
 आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,
 हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.
 💎
Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 आप खुद नहीं जानती आप कितनी प्यारी हो,
 जान हो हमारी पर जान से प्यारी हो,
 दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता
 आप कल भी हमारी थी और आज बी हमारी हो..
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 चलते चलते राह में उन से मुलाकात हुई,
 वो कुछ शरमाई फिर सहम सी गई,
 दिल तो हमारा भी किया कि कह दे उनसे
 अपने दिल की बात.
 पर कम्बखत इस दिल की इतनी हिम्मत ही न हुई.
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
Romantic shayri


 सपनों की दुनिया में हम खोते चले गए, मदहोश न थे पर मदहोश होते चले गए, ना जाने क्या बात थी उस चेहरे में, ना चाहते हुए भी उसके होते चले गए।

Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा,
 लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा,
 मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए,
 क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 इश्क मुहब्बत तो सब करते हैं!
 गम-ऐ-जुदाई से सब डरते हैं
 हम तो न इश्क करते हैं न मुहब्बत!
 हम तो बस आपकी एक मुस्कुराहट पाने के लिए तरसते हैं!
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

Romantic shayri

 तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
 तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा..
 मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
 तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
Romantic shayri

 💎💙💎💙🌹🌹🌹
 हम दिलफेक आशिक़ हर काम में कमाल कर दे,
 जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे,
 क्या जरुरत है जानू को लिपस्टिक लगाने की,
 हम चूम-चूम के ही होंठ लाल कर दें।
 💎💙💎💙🌹🌹🌹


Romantic shayri

 💎💙💎💙🌹🌹🌹
 मेरी हर नज़र में बसी है तू,
 मेरी हर क़लम पे लिखी है तू,
 तुझे सोच लूँ तो ग़ज़ल मेरी,
 न लिख सकूँ तो वो ख्याल है तू ।
 💎💙💎💙🌹🌹🌹


Romantic shayri

💙🖤♥️♥️😘💖
 संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
 अपने इस दिल में तेरे ही ख्वाब जगाऊंगा,
 यूँ एक बार आजमा के देख तेरे दिल में बस जाऊंगा,
 मैं तो प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में मर जाऊॅंगा।
 😘🖤🤩🖤😍💜💛

Romantic shayri

 ❤❤❤❤🌷☘💐💗
 तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को हमें कुछ ऐसा गुमान होता है
 देखो ना मुझे इस कदर मदहोश नज़रों से कि दिल बेईमान होता है।
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗


Romantic shayri

❤❤❤❤🌷☘💐💗
 तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को हमें कुछ ऐसा गुमान होता है
 देखो ना मुझे इस कदर मदहोश नज़रों से कि दिल बेईमान होता है।
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

Romantic shayri

 💎💙💎💙🌹🌹🌹
 कोई ग़ज़ल सुना कर क्या करना,
 यूँ बात बढ़ा कर क्या करना,
 तुम मेरे थे, तुम मेरे हो,
 दुनिया को बता कर क्या करना,
 तुम साथ निभाओ चाहत से,
 कोई रस्म निभा कर क्या करना,
 तुम खफ़ा भी अच्छे लगते हो,
 फिर तुमको मना कर क्या करना।
 💎💙💎💙🌹🌹🌹

Romantic shayri

😀😀😀😀😀😀😀
 खुशबू की तरह मेरी हर साँस में,
 प्यार अपना बसाने का वादा करो,
 रंग जितने तुम्हारी मोहब्बत के हैं,
 मेरे दिल में सजाने का वादा करो।
 😀😀😀😀😀😀😀

Romantic shayri


मेरी आँखों में झाँकने से पहले
 जरा सोच लीजिये ऐ हुजूर.
 जो हमने पलके झुका ली तो
 कयामत होगी.
 और हमने नजरें मिला ली तो
 मुहब्बत होगी.

 Romantic shayri


दिल के सागर में लहरें उठाया ना करो,
 ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो,
 बहुत चोट लगती है मेरे दिल को,
 तुम ख्वाबो में आ कर यूँ तड़पाया ना करो.।
 💎💙💎💙🌹🌹🌹





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ