Hindi love shayri

Hindi love shayri
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
 क्यूँ हम किसी के ख्यालो मे खो जाते है,
 एक पल की दूरी मे रो जाते है..
 कोई हमे इतना बता दो की,हम ही ऐसे है
 या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.
 🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜

 Hindi love shayri

🤴💘🔥💖💙💜💙💝 तुझे इनकार है मुझसे,
मुझे इकरार है तुझसे,
 तू खफा है मुझसे,
मुझे चाहत है तुझसे,
 तू मायूस है मुझसे,
मुझे खुशी है तुझसे,
 तुझे नफ़रत है मुझसे,
और मुझे प्यार है तुझसे…
 💖💝🔥💛💛💘🤴👸

 Hindi love shayri

🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
 मुस्कान का कोई मोल नहीं होता ,
 रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,
 लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर ,
 लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।
 🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


 Hindi love shayri


 💝💝💝💝🧖🧖👰👸
 इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया ,
 हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया,
 हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो,
 लेकिन आपकी एक नज़र ने हमें नीलाम कर दिया।
 😍😍😍💝😍💝😍💝🧖👰

 Hindi love shayri

🙋🧖👰👸👰🧖🧖🙋
 नज़रें मिले तो प्यार हो जाता है ,
 पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है ,
 ना जाने क्या कशिश है चाहत में ,
 के कोई अनजान भी हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।
 💝🤴👩‍🚒🤴💝😍😍🤴💝


 Hindi love shayri


 💝💝💝💝💝💝
 हाल अपने दिल का,
 मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ..
 जो सोचती रहती हूँ हरपल,
 होंठो तक ला नहीं पाती हूँ..
 बेशक बहुत मोहब्बत है,
 तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में..
 पर पता नहीं क्यों तुमको,
 फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ..
 👰🧖👰🧖👰👸💝💝


 Hindi love shayri


🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
 रात गुमसूँ है मगर चेन खामोश नही,
 कैसे कह दू आज फिर होश नही,
 ऐसा डूबा तेरी आखो की गहराई मैं,
 हाथ में जाम है मगर पीने का होश नही
 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

 Hindi love shayri

 🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
 वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
 इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
 खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
 ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!
 🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜

 Hindi love shayri

 💝💝😍🙋🧖👩‍🚒👰👸🤴🤴 सकून मिलता है जब उनसे बात होती है ,
 हज़ार रातों में वो एक रात होती है,
 निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ ,
 मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।
 ❤❤❤❤🌷☘💐💗

 Hindi love shayri


🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
 दर्द का एहसास जानना है तो प्यार करके देखो,
 अपनी आँखों में किसी को उतार कर देखो,
 चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
 ये एहसास जानना हो तो दिल हार कर देखो।
 🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ